Donate us
October 17, 2024

5 Best Hotel Near Railway Station Alwar- अलवर रेलवे स्टेशन के पास स्थित अच्छे व् बजट होटल्स

0
5 Best Hotel Near Railway Station Alwar- अलवर रेलवे स्टेशन के पास स्थित अच्छे व् बजट होटल्स
Share the blog

Hotel in alwar near railway station- अलवर रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल्स

अरावली पहाड़ों से घिरा हुआ राजस्थान का अलवर शहर में प्रसिद्ध भूत बंगले के नाम से जाना जाने वाला भानगढ़ किला, सिटी पैलेस, विजय मंदिर महल, मुसी महारानी की छतरी आदि बहुत प्रसिद्ध है। अगर आप भी अलवर आएं हैं, तो यहां पर रेलवे स्टेशन के पास स्थित सारी अच्छी और किफायती होटलों की जानकारी आपको इस पोस्ट में उपलब्ध हो जाएगी।

Hotels near alwar railway station

1) HOTEL NATRAJ, Alwar- होटल नटराज

अलवर में ठहरने के लिए यह एक अद्भुत आवास होता है और यहां पर कार्य करने वाले कर्मचारी बहुत ही विनम्र और पेशेवर होते है। यह होटल मीडिल क्लास व्यक्तियों के लिए पॉकेट फ्रेंडली होने के साथ यह एक अच्छी लोकेशन लोकेशन पर भी स्थित है। होटल के रूम में अतिरिक्त जगह होने के साथ यहां पर फर्निचर का बना बेड भी काफी बड़ा होता है, जिसमें दो व्यक्ति आराम से सो सकते हैं। यहां के सारे रूम एयरकंडीशनर और रूम हीटर युक्त होने के साथ आपको पानी गर्म करने के लिए हीटर की भी सुविधा मिल जाती है। फूड क्वालिटी नार्मल होने से आपको यहां पर आसपास कई सारे अच्छे और नामी रेस्टोरेंट मिल जाते हैं, जिनमें वेज और नॉनवेज खाना आपको सुविधा के अनुसार मिल जाता है।

होटल की रेलवे स्टेशन से दूरी – 650 मीटर

Address – 52-A, Aerodrome Road, near Railway Station, Lajpat Nagar, Alwar, Rajasthan, 301001.

2) HOTEL ARAWALI HEIGHTS, Alwar - होटल अरावली हाइट्स

यह होटल आपको एक प्रकृति भरा वातावरण उपलब्ध कराने के साथ आपको टहलने और पेड़ के नीचे आराम करने की व्यवस्था का भी प्रबंध करती है। यहां पर उपलब्ध होने वाले रूम डिलक्स होने के साथ आपको बाथरूम में नहाने के लिए शॉवर फैसिलिटी भी मिल जाती है, साथ हीं सम्पूर्ण वातावरण शांत और सफाई वाला होता हैं। होटल में मैरिज फंक्शन हेतु हॉल और गार्डन सुविधा भी उपलब्ध हैं।

होटल की रेलवे स्टेशन से दूरी – 450 मीटर

Address – 1 C.E.B, near Railway Station, Madhuvan Bank Colony, Alwar, Rajasthan, 301001.

3) HOTEL AASHIYANA ALWAR , Alwar - होटल आशियाना अलवर

यह जगह आपको कम्फर्टेबल रूम उपलब्ध करवाने के साथ भोजन भी अच्छी गुणवत्ता का उपलब्ध करवाती है। इस होटल के मालिक और यहां का स्टाॅफ बहुत विनम्र और सहयोगी है। कमरे में फ्लिप-फ्लॉप, साबुन, शैम्पू-कंडीशनर, हैंडवॉश, तौलिया इत्यादि जैसी सभी मूलभूत सुविधाएं प्रदान की जाती है, जिससे यात्रियों की सूविधाओं में किसी प्रकार की कोई कमी ना हो।

होटल की रेलवे स्टेशन से दूरी – 1.0 किलोमीटर

Address – Company Bagh Road, Nagli Cir, opposite State Bank Of INDIA, Alwar, Rajasthan, 301001.

4) EVERGREEN HOTEL & RESTRO , Alwar - एवरग्रीन होटल एंड रेस्ट्रो

इस होटल के रेस्टोरेंट में आपको राजस्थान का फेमस दाल, बाटी, चूरमा और राजस्थान की लजीज थाली उपलब्ध हो जाती है, जो आपके लिए उंगलियां चटवा देने का काम करती है। रेस्टोरेंट की सुविधा के साथ यहां यात्रियों के लिए ठहरने हेतु आवास का भी बंदोबस्त मिल जाता है। रूम के अंदर आपको बैडशीट, तकिया, फर्निचर अलमारी, कम्बल और अटेच बाथरूम की सुविधा मिल जाती है।

होटल की रेलवे स्टेशन से दूरी – 170 मीटर

Address – Mungshka, Jyoti Nagar, Alwar, Rajasthan, 301001.

5) HOTEL ALWAR DELIGHT, Alwar - होटल अलवर डिलाइट

Oyo द्वारा संचालित की जाने वाली इस होटल में आपको आईं प्रुफ दिखाने पर कपल्स फ्रेंडली रूम उपलब्ध हो जाते हैं। रूम आपको स्वच्छ कंडिशन वाले और एसी तथा पंखे की सुविधा के साथ उपलब्ध होते हैं। होटल के अंदर आप बाहर से खाना मंगवाकर खा सकते हैं और यहां के स्टाॅफ से बात करेंगे तो वे आपके लिए अच्छे भोजन का बंदोबस्त कर देंगे। होटल में सीसीटीवी कैमरे की पूरी व्यवस्था सिर्फ रूम को छोड़कर पूरी होटल में मिल जाती है।

होटल की रेलवे स्टेशन से दूरी – 600 मीटर

Address – Station Road, near Gaushala, Jawali Bhawan Colony, Alwar, Rajasthan, 301001.

तो दोस्तों अगर आप भी अलवर (राजस्थान) आएं हैं, तो यहां पर रेलवे स्टेशन के पास हमारी बताई गई इन होटल्स में से आप किसी में भी ठहर सकते हैं और साथ ही हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा कि आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.