Donate us
October 18, 2024

5 Best Hotels Near Udupi Railway Station- उडुपी रेलवे स्टेशन के पास स्थित अच्छे व् बजट होटल्स

0
5 Best Hotels Near Udupi Railway Station- उडुपी रेलवे स्टेशन के पास स्थित अच्छे व् बजट होटल्स
Share the blog

Hotels in udupi near railway station- उडुपी रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल्स

कर्नाटक राज्य में स्थित मंत्रमुग्ध कर देने वाली जगह उडुपी समुद्री तटों के साथ अपने पर्यटन स्थलों मालपे बीच, सेंट मैरी आइसलैंड, श्रीकृष्णा मंदिर, कर्कला, कॉइन म्यूजियम कार्प बैंक के लिए भी प्रसिद्ध है। अगर आप भी उडुपी आएं हैं, तो यहां पर रेलवे स्टेशन के पास स्थित सारी अच्छी और किफायती होटलों की जानकारी आपको इस पोस्ट में उपलब्ध हो जाएगी।

Cheap hotels near udupi railway station-

1) HOTEL SHRINIVAS RESIDENCY, Udupi - होटल श्रीनिवास रेसीडेंसी

उडुपी रेलवे स्टेशन के पास जगह कम होने से यहां पर रेलवे स्टेशन के पास तो कोई होटल नहीं है, लेकिन रेलवे स्टेशन से 2-3 किलोमीटर के एरिया में आपको काफी सारी होटल मिलने के साथ यहां किसी होटल श्रीनिवास रेसीडेंसी बहुत प्रसिद्ध होटल है, जहां पर आपको 1100 रूपये से कमरें मिलना शुरू हो जाते हैं। होटल के बाहर का प्राकृतिक वातावरण और गार्डन आपको एक अलग ही माहौल प्रदान करता है। यह होटल कृष्णा मंदिर के पार्किंग लोन के पास हीं है, तो आप अपने वाहन को वहां पर पार्क कर सकते हैं। होटल का रिसेप्शन एरिया बड़ा होने के साथ यहां पर वेटिंग सिटिंग हेतु भी काफी जगह हैं। रूम आपको नई बेडशीट के साथ बेहतरीन इंटीरियर किए हुए प्राप्त होते हैं और वह भी आपके बजट में हीं।

होटल की रेलवे स्टेशन से दूरी – 3.6 किलोमीटर

Address – Near Krishna Temple Parking Area, Rajangana, Udupi, Karnataka, 576101.

2) PALLAKI RESIDENCY, Udupi - पल्लकी रेसीडेंसी

यदि आप कम बजट में हीं किसी होटल में ठहरना चाहते हैं, तो पल्लकी रेसीडेंसी आपको कम बजट में हीं अच्छे रूम उपलब्ध करा देता है। यहां पर आपको साधारण रूम अटेच वेस्टर्न टॉयलेट की सुविधा के साथ मिल जाते हैं। रूम एक साधारण साइज के होने के साथ आपको पंखे और गर्मी के मौसम में कूलर की व्यवस्था मिल जाती है।

होटल की रेलवे स्टेशन से दूरी – 2.3 किलोमीटर

Address – Okude Tower, Okude Rambhat Road, behind Bharat Petroleum Pump, near to Kunjibettu,  Maruthi Veethika, Udupi, Karnataka, 576102.

3) SHRI JAYA DURGA LODGING, Udupi - श्री जया दुर्गा लाॅजिंग

यदि आप रेलवे स्टेशन के पास हीं आराम करने की जगह देख रहें हैं, तो यह लॉज आपको पॉकेट फ्रेंडली बजट में हीं रूम और बेड की सुविधा उपलब्ध करा देती है। लाॅज के अंदर आपको सिम्पल रूम के साथ गर्म पानी की व्यवस्था अलग से उपलब्ध होती है, होटल के बाहर काफी सारी खाली जगह है, जहां आप वाहन पार्क कर सकते हैं।

होटल की रेलवे स्टेशन से दूरी – 180 मीटर

Address – Indrali Railway Station Road, Maruthi Veethika, Udupi, Karnataka, 576101.

4) PARNAKUTI HOMESTAY, Udupi - पर्णाकृति होमस्टे

हरियाली के बीच बना हुआ उडुपी का यह होटल आपको प्रकृति की गोद में ठहरने की व्यवस्था उपलब्ध कराता है। यहां पर आपको डिलक्स रूम की सुविधा मिलने के साथ रूम की खिड़कियों में से बाहर का नजारा काफी अच्छा दिखाई देता है। उडुपी के अधिकांश पर्यटक स्थल इस होटल से नजदीक हीं पड़ते हैं, जहां तक पहुंचने की व्यवस्था आपको होटल की ओर से उपलब्ध करा दी जाती है। फैमिली के हिसाब से तो यह ठहरने की बहुत शानदार जगह है।

होटल की रेलवे स्टेशन से दूरी – 2.0 किलोमीटर

Address – 16-131-F4, behind Cidekant Institute of Bank Management , 2nd Stage, Ananth Nagar, Manipal, Udupi, Karnataka, 576104.

5) SHOOLIN RESORT, Udupi - शूलिन रिसोर्ट

इस होटल की सुविधाएं लग्जरी होने के साथ यहां पर आपको वेडिंग के लिए भी बहुत अच्छा वेन्यू मिल जाता है। रिसोर्ट के सारे रूम वातानुकूलित होने के साथ आपको रूम के अंदर का डिजाइन भी बेहद पसंद आने जैसा है। यहां आप रिसोर्ट की ऑनलाइन वेबसाइट से भी कमरें बुक कर सकते हैं और फैमिली रेस्टोरेंट की सुविधा भी उपलब्ध है।

होटल की रेलवे स्टेशन से दूरी – 2.3 किलोमीटर

Address – Ananth Nagar 1st Stage, Manipal, Udupi, Karnataka, 576104.

तो दोस्तों अगर आप भी उडुपी आए हैं, तो यहां पर रेलवे स्टेशन के पास स्थित हमारी बताई गई इन होटलों में आप ठहर सकते हैं और साथ ही हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा कि आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.