Donate us
October 17, 2024

Aggarwal Dharamshala Karnal- करनाल में स्थित अग्रवाल धर्मशाला की जानकारी 

0
अपने सांस्कृतिक विरासत और वास्तुकला के लिए करनाल का नाम भारत के प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों में शामिल है। भारत का स्वच्छ शहर होने के साथ शानदार किलो, राजसी दीवारों और ऐतिहासिक स्थलों के कारण बड़ी संख्या में पर्यटक यहां आते हैं
Share the blog

Aggarwal Bhavan Karnal- अग्रवाल धर्मशाला करनाल

अपने सांस्कृतिक विरासत और वास्तुकला के लिए करनाल का नाम भारत के प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों में शामिल है। भारत का स्वच्छ शहर होने के साथ शानदार किलो, राजसी दीवारों और ऐतिहासिक स्थलों के कारण बड़ी संख्या में पर्यटक यहां आते हैं। महाभारत की इतिहास को समेटे यह शहर यमुना नदी के किनारे स्थित है। यदि आप भी करनाल आएं हैं, तो यहां ठहरने की अग्रवाल धर्मशाला के बारे में सारी जानकारी इस पोस्ट में आपको मिल जाती है।

SHRI AGARWAL DHARMSHALA – श्री अग्रवाल धर्मशाला

करनाल में स्थित यह अग्रवाल धर्मशाला आपको रेलवे स्टेशन से 1.9 किलोमीटर की दूरी पर पड़ती है, जहां आप टैक्सी या  कैब से आसानी से पहुंच सकते हैं। यहां आपको आराम करने के लिए बहुत सारे कमरे सबसे कम दामों में उपलब्ध हो जाते हैं। यहां पर रूम आपको तीन अलग-अलग श्रेणियों में नीचे दी गई सुविधाओं के साथ मिल जाता है। यहां पर पानी के लिए आर ओ पानी का वाटर कूलर भी लगा है, जहां से आपको ठंडा पीने का पानी मिल जाता है।

यहां एसी वाले कमरों में गीजर लगा है, यदि आप एसी वाले कमरें में नहीं ठहरते तो साधारण रूम में ठंड के दिनों में आपको गर्म पानी के लिए ₹20 प्रति बाल्टी में गर्म पानी की सुविधा मिल जाती है। धर्मशाला में गाड़ी पार्किंग की जगह होने के साथ आपके घूमने के लिए गार्डन भी बना हुआ है, जिसमें बच्चों के खेलने के लिए छोटे-छोटे झूलें भी लगे हुए हैं, जिसका बच्चे पूरा आनंद उठा सकते हैं। पूरी धर्मशाला आपको एक सुकून का आवरण प्रदान करने का कार्य करती है।

धर्मशाला का रूम चार्ज-

Low Price वाले रूम का किराया ₹450 है, जिसमें सिर्फ बेड और पंखे की सुविधा उपलब्ध होती है।

Midium Price वाले रूम का किराया ₹550 है, जिसमें टीवी, पंखे और कूलर की सुविधा मिल जाती है‌।

Full Price वाले कमरे का चार्ज ₹700 है, जिसमें आपको एसी, डबल बेड, टीवी जैसी डिलक्स सुविधाएं मिल जाती है।

धर्मशाला का पता-

State Highway 12, Sadar Bazar, Dayalpur Colony, Karnal, Hariyana, 132001.

(राज्य हाईवे 12, सदर बाजार, दयालपुरा काॅलोनी, करनाल, हरियाणा, 132001)

तो दोस्तों यदि आप भी करनाल आएं हैं, तो यहां की अग्रवाल धर्मशाला में जरूर ठहरना और हमें कमेंट करके बताना कि धर्मशाला में आपको क्या-क्या सुविधाएं प्राप्त हुई।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.