Donate us
October 17, 2024

Haryana Dharamshala In Khatu- खाटू में स्थित हरियाणा धर्मशाला की जानकारी

0
Haryana dharamshala in Khatu- खाटू में स्थित हरियाणा धर्मशाला की जानकारी
Share the blog

राजस्थान के सीकर जिले में स्थित खाटू श्याम मंदिर को भारत के पौराणिक मंदिरों में से एक माना जाता है। खाटू श्याम जी को भगवान श्री कृष्ण का एक अवतार माना जाता है। फाल्गुन के महीने में देश-विदेश से कई सारे श्रद्धालु बाबा श्याम के दर्शन करने हेतु खाटू श्याम आते हैं। यदि आप भी खाटू श्याम के दर्शन करने आए हैं, तो यहां पर स्थित हरियाणा धर्मशाला की सारी जानकारी आपको इस पोस्ट में उपलब्ध हो जाएगी।

SHRI SHYAM HARYANA DHARMSHALA KHATU–श्री श्याम हरियाणा धर्मशाला खाटू

खाटू के बस स्टैंड से 0.1 किलोमीटर की दूरी पर स्थित हरियाणा धर्मशाला यहां आने वाले श्याम प्रेमियों को साफ और सभ्य कमरे उपलब्ध कराती है। धर्मशाला बहुत बड़े क्षेत्रफल में फैली होने के साथ यहां पर आपको सैर करने हेतु एक अच्छा और बड़ा गार्डन में मिल जाता है। यहां पर आपको साधारण रूम ₹400 से ₹700 तथा एसी वाले रूम ₹700 में उपलब्ध हो जाते हैं। यहां के एसी रूम में अटेच बाथरूम होती है, लेकिन साधारण रूम में आपको सामुदायिक बाथरूम उपलब्ध हो पाती है।

धर्मशाला में आपको सुबह की चाय उपलब्ध हो जाती है, जिसके लिए ₹10 अलग से लिए जाते हैं। बच्चों के खेलने के लिए यहां का पार्क बहुत ही बढ़िया है। यह धर्मशाला खाटू मंदिर से पास में होने से सबसे High Recommend की जाती है। आपके ठहरने के लिए यह एक Great Environment  फिल करवाती है और आपके बजट के हिसाब से भी काफी अनुकूल होती है।

Haryana dharamshala in Khatu address- हरियाणा धर्मशाला खाटू का पता

Shree Shyam Hariyana Dharmshala charitable trust, MDR46, Khatu, District – Sikar, Rajasthan, 332602.

(श्री श्याम हरियाणा धर्मशाला चैरिटेबल ट्रस्ट, खाटू, जिला – सीकर, राजस्थान, 332602)

तो दोस्तों यदि आप भी खाटू बाबा श्याम के दर्शन करने आए हैं, तो यहां स्थित हरियाणा धर्मशाला में जरूर ठहरिएगा और हमें कमेंट करके बताइएगा कि यह पोस्ट आपको कैसी लगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.